बिलासपुर- बिलासपुर प्रेस क्लब की कार्यकारिणी गुरुवार को विधायक शैलेष पांडेय के साथ ‘छत्तीसगढ़ विधानसभा’ पहुंची, और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023” विधानसभा में पारित कराने के लिए आभार जताया। इस दौरान मुख्यमंत्री से बिलासपुर के पत्रकारों की आवास की मांग पर विस्तार से चर्चा हुई, साथ ही साप्ताहिक अखबारों के विज्ञापन दर बढ़ाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने बिलासपुर प्रेस क्लब की मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्होंने “छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक- 2023″ की विशेषताएँ बताई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा के दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने बिलासपुर के पत्रकारों का दर्द रखते हुए कहा, कि पत्रकारों को मिलने वाले सम्मान और प्रतिनिधित्व से बिलासपुर सम्भाग अछूता रहता है, जिसकी वजह से क्षेत्र के पत्रकार खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं, ऐसा ना हो इसका ध्यान रखा जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे बिलासपुर प्रेस के अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई, पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, उपाध्यक्ष विनीत चौहान, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र ठाकुर, कार्यकारिणी सदस्य ऋतु साहू ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्रवाई भी देखी। इस दौरान बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ रहे, उन्होंने पत्रकारों के हित मे हमेशा प्रेस क्लब के साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया।

By GiONews Team

Editor In Chief