रायगढ़ – छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. यहां पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष ने एक शिक्षक के बेटे की अपने ही घर में भाइयों के साथ मिलकर बेहरमी से पिटाई की. इलाज के दौरान युवक की मेट्रो हॉस्पिटल में मौत हो गई. अब न्याय मांगने बेटे के शव को साथ लेकर मृतक के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों ने आरोपियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

दरअसल, पुसौर जनपद इलाक में सुबह करीब 11-12 बजे सरपंच पति और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष राजकुमार छतर ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने ही घर में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की. कल रात मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महेंद्र मिश्रा रनभांटा इलाके का रहने वाला है. जनपद पुसौर को कल गंभीरावस्था में उनके पिता कौशल प्रसाद मिश्रा अपनी पत्नी के साथ इलाज के लिए मेट्रो हॉस्पिटल लाया गया. जहां कल देर शाम ही इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी.

मृतक के पिता ने अपने पुत्र की हत्या किए जाने को लेकर गांव के ही सरपंच पति राजकुमार छतर, उनके भाई जन्मजेय छतर , गंगाराम छतर और एक अन्य चेतन रात्रे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय गए. सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करें, ताकि बेटे को न्याय मिल सके.

मामले में अतरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि मारपीट का मामला सामने आया है, जिससे एक युवक की मौत हो गई. पुसौर जनपद इलाके का मामला है. डायरी भेजी जाएगी. पीएम रिपोर्ट और जांच के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

By GiONews Team

Editor In Chief