कोरबा – कोसगई पहाड़ी में दो लोगों का कंकाल मिला है. कंकाल मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक कंकास एक लड़की और एक युवक का है. परिजनों ने लड़की के कपड़े और अन्य सामान देखकर कंकाल की शिनाख्त की है. फिलहाल तफ्तीश जारी है.

कोरबा पुलिस टीम, बांगो थाना, FSL टीम, साइबर टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम मामले की जांच कर रही है. नर कंकाल के मृत्यु के वास्तविक तथ्यों की पता लगाने विधिवत विवेचना जारी है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दो कंकालों को सगई पहाड़ी में मिलने का वीडियो वायरल हुआ था.

पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस टीम की टीम कोसगई पहाड़ी पहुंची. जहां दो लोगों का कंकाल पाया गया. ये पूरा मामला बांगो थाना अंतर्गत कोसगाई जंगल का है. परिजनों ने कंकालों के साथ मिले कपड़े, बाल में लगे बक्कल, लेडीज चप्पल को देख लड़की की पहचान की है.

बता दें कि परिजनों के द्वारा कुछ दिनों पहले अज्ञात आरोपी के द्वारा बहला फुसला कर भगा ले जाने के संदेह पर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. बांगो पुलिस अब कल पूरे मामले का खुलासा कर सकती है. फिलहाल दूसरे कंकाल की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है.

By GiONews Team

Editor In Chief