मेरठ – एक युवक और युवती के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन, युवती के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे. एक दिन युवती के भाइयों ने रात में उनके प्रेमी को फोन करवाकर घर बुला लिया. जैसे ही युवक घर पहुंचा तो युवती के भाइयों ने जमकर मारपीट की. बहन अपने प्रेमी की जिंदगी की भीख मांगती रही. लेकिन उनके भाइयों को जरा भी तरस नहीं आया. बहन के सामने ही उसके प्रेमी को गोली मारकर हत्या कर दी.

मामला मेरठ शहर के सदर थाना क्षेत्र का है. दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर पंचायत बैठक भी हुई थी. पंचायत में युवती के भाइयों ने सलीम को समझाया और नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दे डाली. युवती अपने प्रेमी सलीम से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. युवती के नहीं मानने पर उसके भाइयों ने सलीम की हत्या की साजिश रची. फिर शुक्रवार की रात को अपनी बहन से फोन करवाकर सलीम को घर बुलवा लिया गया. इस दौरान युवती ने अपने भाइयों से प्रेमी की जिंदगी की भीख मांगी, वह उनके पैर पकड़कर गिड़गिड़ाती रही लेकिन, मोहसिन और उनके भाइयों को जरा भी तरस नहीं आया और बहन के प्रेमी को उसकी आंखों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया.

अपनी बहन के प्रेमी सलीम की हत्या करने के बाद आरोपी घर से फरार हो गए. उधर, युवती अपने प्रेमी सलीम के पास बैठकर रोती रही. बताया गया कि उसके भाइयों और परिजनों ने सलीम और युवती के साथ खूब मारपीट की. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है. बताया गया कि गोली मारने से पहले सलीम को खूब पीटा गया. जैसे-तैसे कर युवती ने सलीम को वहां से भगा दिया. सलीम को ज्यादा चोट लगने के चलते वह तेज नहीं भाग पाया और कुछ दूरी पर आरोपियों ने दौड़कर पकड़ लिया. इसके बाद सलीम के सिर से सटाकर गोली मार दी. पूरी प्लानिंग के साथ सलीम की हत्या कर दी गई.

By GiONews Team

Editor In Chief