जांजगीर – चांपा – छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में अर्धनग्न हालत में एक युवक की लाश मिली है। इतना ही नहीं युवक का एक पैर भी टूटा हुआ है। बताया गया है कि युवक मंगलवार शाम को घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौट सका है। परिजनों ने तलाश शुरू की तो युवक की लाश गांव में बने पानी टंकी के पास मिली है। मामले में पुलिस और परिजनों ने युवक का शव हत्या कर फेंकने की आशंका जताई है। युवक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के सलखन गांव का है। मृतक युवक की पहचान रोशन दास महंत (20) के रूप में हुई है। रोशन सलखन गांव का ही रहने वाला था। पता चला है कि रोशन मंगलवार शाम को घर से निकला था। इसके बाद वो देर रात तक वापस नहींं लौटा। जिस पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच रोशन की लाश गांव में ही बने पानी टंकी के पास सुबह मिली है।

परिजन रोशन की लाश देख कर दंग रह गए। उन्होंने देखा कि रोशन की लाश अर्थनग्न अवस्था में पड़ी हुई है। वहीं उसके शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। इसके अलावा उसका बायां पैर भी टूटा हुआ था और पैंट पैरों में फंसा हुआ था। परिजनों ने इस बात की जानकारी तुरंत शिवरीनारायण पुलिस को दी है। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इधर, ग्रामीण और परिजनों ने यह भी आशंका जताई है कि मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हुआ हो सकता है।

शिवरीनारायण थाना के टीआई रविंद्र अनंत ने बताया कि प्रथम दृष्यता में ये मामला हत्या का लगा रहा है। लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और हम परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं।

By GiONews Team

Editor In Chief