रायपुर – छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अंबेडकर अस्पताल के सामने एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाश शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे. अब पुलिस ने मेकाहारा में हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस को लगातार चकमा दे रहे थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा.

दरअसल, दोनों आरोपियों ने मेकाहारा अस्पताल में खाना बनाने वाले जीवन नाम के युवक की हत्या की थी. कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात के बाद एक बार फिर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल भी उठ रहे थे. पुलिस हत्या मामले में 3 बाइक सवारों पर शक जता रही थी. शक सही निकाला और क्राइम करने वाले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी गई है. आरोपियों में नवीन पॉल और नंदू शर्मा की भी गिरफ्तारी गई है. हुए जे ये आरोपी जीवन के पूर्व परिचित थे. पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. हत्या कर जिस गाड़ी से फरार हुए थे. वो भी चोरी की निकली है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मौदहापारा थाना में 1 सप्ताह पहले से अपराध दर्ज है. डॉक्टर की गाड़ी को कुछ महीने पहले ही चोरी की थी. आरोपियों को उरला इलाके के अटारी चौक से गिरफ्तार किया गया है.

उरला सीएसपी की टीम ने आरोपियों को पकड़कर मौदहापारा पुलिस के हवाले किया है. हत्या कर आरोपी लगातार अपना लोकेशन बदल रहे थे. आरोपी तरुण रामनगर गुढ़ियारी का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मेकाहारा के सामने ही घुमंतु बदमाश के जैसे बैठे रहते थे. वारदात के दिन भी जीवन लाल के पास गए थे. इस दौरान विवाद हुआ और कुल्हाड़ी मार कर फरार हो गए थे. पुलिस देर शाम पूरे मामले का खुलासा करेगी.

By GiONews Team

Editor In Chief