धमतरी – दुष्कर्म के एक आरोपी को केस दर्ज होने के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. पीड़िता ने शादी का झांसा देकर जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं आरोपी शादी की बात पर टाल-मटोल करता था. फिर एक दिन जान से मारकर फेंक देने की धमकी दे दी. यह पूरा मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है.

पीड़िता ने थाना अर्जुनी में 29 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई कि मावली पारा नरहरपुर, जिला कांकेर निवासी गोवर्धन साहू ने उसे शादी का प्रलोभन देकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया. और शादी की बात करने पर जान से मारकर गटर में फेंक देने की धमकी दी है. इस रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी धमतरी में आरोपी गोवर्धन साहू के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया.

महिला संबंधी गंभीर अपराध की सूचना पर एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने थाना प्रभारी को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने निर्देशित किए. थाना प्रभारी अर्जुनी उमेंद टंडन ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना स्तर पर टीम गठित कर तत्काल रवाना किया.

टीम के द्वारा आरोपी गोवर्धन साहू के सकुनत मावली पारा नरहरपुर में दबिश दिया गया. आरोपी गोवर्धन साहू के मिलने पर हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद आरोपी गोवर्धन साहू पिता विदेराम साहू (46 वर्ष) मावली पारा नरहरपुर जिला कांकेर को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को न्यायिक रिमांड में न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

By GiONews Team

Editor In Chief