रायपुर – राजधानी में देर रात पति के साथ काम की तलाश में आई महिला गैंगरेप का शिकार हो गयी है। इस शर्मनाक घटना को अंजाम दो ड्रायवरों ने दिया है। इधर घटना की शिकायत के बाद राजधानी पुलिस में हड़कंप मच गया है। घटना खमतराई इलाके के बंजारी मंदिर के पास की है।

जानकारी के मुताबिक कोरबा निवासी पीड़ित महिला की एक माह पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद बीते गुरूवार को कोरबा से काम की तलाश में अपने पति के साथ रायपुर आई थी। रात होने के चलते खमतराई स्थित बंजारी मंदिर में रूके और वहीं सोने लगे। इस दौरान मिनी ट्रक में सवार होकर दो ड्रायवर वहां पहुंचे और पीड़िता के पति को अकेले बुलाकर उससे बात करने लगे, तभी इनमें से एक ड्रायवर महिला के पास पहुंचा और तुम्हे तुम्हारा पति बुला रहा है बोलकर अपने साथ ले गया। इसके बाद महिला को अपने साथ मंदिर के पीछे खेत में लेजाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद दोनों ड्रायवरों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। इस पूरी घटना के दौरान महिला का पति महिला के साथ मौजूद नहीं था।

इधर घटना के बाद पीड़ित महिला रोते हुये बंजारी मंदिर पहुंची और वहां मौजूद कुछ लोगों को खुद के साथ हुइ आप बीती सुनाई, जिसके बाद इस मामल में खमतराई पुलिस में शिकायत की गयी। शिकायत के बाद रावांभाटा निवासी मुकेश साहू और राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By GiONews Team

Editor In Chief