रायपुर – राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. आए दिन क्राइम हो रहा है. हाल ही में रायपुर में बीती देर रात अवंती विहार स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक को पिस्टल दिखाकर अगवा करने का प्रयास किया गया है. अस्पताल के डॉक्टर ने बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, बदमाशों ने श्रीयांश मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर को किडनैप करने की प्लानिंग की थी, लेकिन नाकाम हो गई.  2 अज्ञात कार सवार बदमाशों ने डॉक्टर को पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की थी. डॉक्टर जैसे तैसे खुद को बचाया और थाने में शिकायत दर्ज कराई.

मामले में पुलिस ने शिकायत के मुताबिक FIR दर्ज की है. पुलिस ने कहा कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास, 506(B). आर्म्स एक्ट और छग चिकित्सा अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने कहा कि बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.  श्रीयांश मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर को किडनैप करने की प्लानिंग थी, लेकिन फेल हो गई. आरोपी जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है.

By GiONews Team

Editor In Chief