बिलासपुर– छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार क्रिकेट संघ बिलासपुर ने अपने अगले सत्र में होने वाले क्रिकेट के सभी प्रतियोगिताओं के लिए कोविड 19 टीका लगवाना अनिवार्य कर दिया गया है।

जिले से रजिस्टर्ड सभी  ऑफिशियल अंपायर, स्कोरर, सलेक्टर , वीडियो एनालिसिस , ऑब्जर्वर और ग्राउंड स्टाफ और सभी 18 प्लस वर्ग के खिलाड़ियों अंडर-19, अंडर 23 और  सीनियर  को अब वैक्सीनेशन करना जरूरी है। जिसमें 18 वर्ष के उपर  सभी खिलाड़ियों  और ऑफिशियल को ट्रायल के दौरान या अन्य क्रिकेट गतिविधियां के दौरान अपने वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र जमा करना आवश्यक है अगर किसी खिलाड़ी या ऑफिशियल द्वारा प्रमाण पत्र जमा नहीं किया जाता है तो उन सभी को ग्राउंड में जाने की अनुमती नही दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा राज्य के सभी जिलों को यह सूचना देते हुए कहा गया है कि 10 जुलाई तक सभी खिलाड़ियों और ऑफिशियल को कोविड-19 टीका लगवाना अनिवार्य है इसके बाद बिना कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट हम रजिस्टर्ड खिलाड़ियों को ग्राउंड में जाने की अनुमती नहीं दिया जायेगा इस दायरे में फिलहाल अंडर 16 वर्ग के खिलाड़ी नहीं रहेगी,  जबकि 18 वर्ष से अधिक महिला  और पुरुष खिलाड़ियों को अनिवार्य रूप से अपने अपने   जिले में वैक्सीन लगवाना अनिवार्य है। यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश  अग्रवाल ने दी।

By GiONews Team

Editor In Chief