नई दिल्ली- ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली क्षेत्र ग्रेनो वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में सोमवार रात 14 वीं मंजिल से गिरकर मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रिया उर्फ भावना गौतम (24) सोसाइटी की चौथी मंजिल पर रहने वाली बहन के पास आई हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मॉडल के सुसाइड करने का दावा किया है।

बताया जा रहा है कि इस मॉडल ने अपने मित्र के साथ एक पार्टी की थी, जिससे परिवार वाले काफी खफा थे. उसी के कारण पारिवारिक कलह में मॉडल ने यह कदम उठाया है. पुलिस में मॉडल के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी. उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था. दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी, जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची, और उसको डांट लगाई. प्रिया की मां के पहुंचने से पहले ही उसका पुरुष मित्र यहां से चला गया था. मां की डांट से नाराज होकर प्रिया ने सोसाइटी की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस जांच में सामने आया है कि प्रिया का एक पुरुष मित्र मुंबई से ग्रेनो मिलने के लिए आया था। इससे नाराज परिजनों ने उसे डांट दिया था। परिवार में विवाद बढ़ता देख युवक ग्रेनो वेस्ट से मुंबई लौट गया था। इसके बाद प्रिया क्षुब्ध हो गई। प्रिया की मां भी उसे समझाने आई थी। लेकिन प्रिया समझने को तैयार नहीं थी और उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस जांच में आवश्यकता पड़ने पर उस युवक को भी मुंबई से बुला सकती है। डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर का कहना है कि हर पहलु से मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही खुदकुशी का कारण पता चलेगा।

पुरुष मित्र से हो सकती है पूछताछ
एसपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच जा रही है। पुलिस ने बताया कि अभी मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। यदि जरूरत पड़ती है तो मॉडल के पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा। आशंका जताई गई है कि पुरुष मित्र भी मॉडल है।

By GiONews Team

Editor In Chief