रायपुर – राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जादू-टोना के शक में एक अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को एक महिला समेत चार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरा मामला धरसींवा थाना क्षेत्र के मोहदा गांव का है

दरअसल, सिलयारी गांव में मोहदा शीतला पारा महावीर चक्रधारी के घर के सामने पटेल परिवार रहता है. जिसमें शकुन पटेल, वासु पटेल, रोशन पटेल और मीनाक्षी पटेल रहती हैं. वासु पटेल की लड़की मीनाक्षी पटेल पिछले 1 महीने से बीमार चल रही थी. लड़की के परिवार वालों को शक था कि पड़ोस में रहने वाला महावीर चक्रधारी उसकी लड़की पर जादू टोना कर रहा है.

अंधविश्वास को लेकर रोज इनके बीच गाली-गलौज और मारपीट भी होती रहती थी, जिसके बाद कल रात फिर लड़की की तबीयत खराब होने से शकुन, वासु पटेल, रोशन पटेल और अश्वनी धीवर एक राय हो गए.

महावीर चक्रधारी के घर जाकर उससे मारपीट कर तुम दुश्मनी रखते हो जादू टोना कर के हमारी बहन मीनाक्षी पटेल को मारना चाहते हो कहकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके हाद वे मीनाक्षी पटेल को लेकर इलाज कराने ले गए. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

By GiONews Team

Editor In Chief