बच्चे के गले में काफी गहरी चोट आई थी। - Dainik Bhaskar

बेमेतरा – जिले में एक तरफा प्रेम में चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। आरोपी बच्चे की मां से प्यार करता था, कई बार वह इस बात को उस महिला से भी कह चुका था, लेकिन महिला बार-बार उसे इनकार कर देती थी। इसी बात से गुस्से में आकर आरोपी ने महिला के बच्चे की फावड़ा और टंगिया मारकर हत्या कर दी है। मामला बेरला थाना के साकरा गांव का है। पुलिस ने आरोपी को घर से भागते समय ही गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, साकरा निवासी भुनेश्वर साहू (25) गांव की है एक शादीशुदा महिला से प्यार करता था। जब-जब वो इस बात को महिला से कहता था, तब दोनों के बीच विवाद हो जाता था। वो इसी बात से नाराज रहता था। इधर, जब बुधवार शाम को उसने ने देखा कि महिला का बेटा हेमेश धनकर घर के पास ही बहने वाली एक छोटी नाली में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा है तो उसके वो उसके पास गया और कहने लगा कि तुम मछली नहीं पकड़ पाते हो। मेरे घर चलो मैं तुम्हें मच्छरदानी दूंगा। मच्छरदानी से तुम अच्छे से मछली पकड़ पाओगे।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

इसके बाद वह बच्चे को लेकर अपने साथ घर चला गया। घर पर उसने बच्चे के गले में फावड़े से वार किया, जिससे वो नीचे गिर गया। फिर टंगिया लेकर भी उसके शरीर पर कई वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे के शरीर से काफी खून बह चुका था। वारदात को अंजाम देकर वो भाग निकला था। उधर, भुनेश्वर के घर में जैसे ही उसके परिजन पहुंचे तो उन्होंने देखा कि हेमेश जमीन पर खून से लतपथ हालत में पड़ा हुआ है। जिसके बाद बच्चे के परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई। इसके बाद वो सभी मौके पर पहुंचे और हेमेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

वारदात के बाद बच्चे के परिजनों ने बेरला पुलिस में भुनेश्वर के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो वो घर से भागकर बेरला की तरफ जा रहा था, जिसे पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है। अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी।

By GiONews Team

Editor In Chief