रायपुर– मौसम विभाग ने देर रात तक 24 जिलों में बारिश की संभावना जताई है। इतना ही नहीं इन जिलों में बिजली गिरने की भी अति संभावना आधिकारिक तौर पर जारी की गई है। शुक्रवार को दिनभर रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव, भिलाई, जैसे शहरों में बादल छाए रहे। दोपहर बाद से ही घटाओं की वजह से ठंडी हवाएं चलती रही। बिलासपुर में शाम से रुक रुककर बारिश हो रही है।

मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने शुक्रवार की शाम पुर्वानुमान बुलेटिन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि बलरामपुर, जशपुर, सरगुजा रायगढ़, कोरबा, पेंड्रा, मुंगेली, बिलासपुर, बेमेतरा, राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर, बलौदा बाजार, महासमुंद, बालोद, धमतरी, गरियाबंद, कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर, बस्तर दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा जिलों में बारिश होगी। बारिश हल्की से मध्यम स्तर की होगी। लेकिन यह भी कहा गया है कि इन जिलों में खासकर रायगढ़ और जशपुर के इलाके में आकाशीय बिजली भी गिर सकती है।

शनिवार को प्रदेश के कई जिलों में हल्की से मध्यम वर्षा होने या गरज चमक के साथ बारिश के छींटे पड़ने की संभावना है। शनिवार को प्रदेश के एक दो जगहों पर तेज हवा और बिजली गिरने की संभावना बनी हुई है।

By GiONews Team

Editor In Chief