रायगढ़। रायगढ़ जिले में लड़की से रेप के बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे शादी का वादाकर झांसे में लिया था। यही कहकर वह पिछले 11 साल से लड़की से संबंध बना रहा था। जबकि आरोपी पहले से शादीशुदा था। अब पुलिस ने आरोपी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में 25 वर्षीय युवती ने 12 अप्रैल को थाने में शिकायत की थी। शिकायत में उसने बताया कि वह बचपन से अपने मामा के यहां रहती है। पीड़िता ने कहा कि जब वह कक्षा-7वीं में थी, तब उसकी मुलाकात उसके मामा के पड़ोस में आने वाले संतोष साहू(43) से 2010 में हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई।

युवती ने बताया कि संतोष ने उससे कहा था कि वह शादीशुदा नहीं है। मुझसे प्रेम करता है। शादी करेगा। यहीं से हमारी नजदीकियां बढ़ीं थीं। इसके बाद उसने लड़की से संबंध बनाया था। बाद में लगातार शादी करने की बात कहकर वह संबंध बना रहा था। बीच में शादी की बात भी की थी। लेकिन उसने टाल दिया था।

मामा ने देखा तब खुला राज

शिकायत में यह भी कहा गया कि ये सब कुछ काफी दिनों से चल रहा था। इस बीच संतोष ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। तब लड़की ने उससे कहा था कि वीडियो डिलीट कर दो। उस दौरान संतोष ने भी वीडियो डिलीट करने की बात कही थी। इस दौरान अगस्त 2021 में युवती को संतोष के साथ उसके मामा ने देख लिया था। जिसके बाद ही युवती को पता चला कि संतोष शादीशुदा है। फिर दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी। लड़की ने बताया कि मैंने शर्म के कारण, इसकी शिकायत उस समय नहीं की थी।

वॉट्सऐप ग्रुप में वायरल किया वीडियो

युवती ने बताया कि संतोष ने अश्लील वीडियो को वॉट्सऐप ग्रुप में वायरल कर दिया। जिससे वह परेशान हो गई और उसने पूरे मामले की शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 509(ख) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बलौदाबाजार जिले के कसडोल इलाके का रहने वाला है। जो फिलहाल रायगढ़ जिले के तमनार इलाके में रह रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief