बिलासपुर – न्यायधानी बिलासपुर में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है. इंजीनियर ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह पता नहीं चल सका है. लेकिन उसके जेब से सुसाइट नोट पुलिस को बरामद हुआ है. जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया है

जानकारी के मुताबिक घटना उसलापुर रेलवे स्टेशन यार्ड के रेल लाइन नंबर चार के पास की है. मृतक की पहचान सीनियर सेक्शन इंजीनियर सीएल मीणा के रूप में हुई है. उनका घर उसलापुर स्टेशन के पास ही है. बताया जा रहा है कि सुबह वो घर से निकले थे, लेकिन वापस घर उनकी लाश पहुंची.

उसलापुर रेलवे स्टेशन यार्ड के पटरी में सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने अपनी गर्दन रख दी. सामने से आ रही मालगाड़ी सीधे उनके सिर से गुजर गई. इंजीनियर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को दी. जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई.

जीआरपी का कहना है कि मृतक सीनियर सेक्शन इंजीनियर की जेब से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उन्होंने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है. परिजनों के बयान के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

By GiONews Team

Editor In Chief