बिलासपुर। छत्तीसगढ के बिलासपुर में 13 साल की स्टूडेंट से रेप कर न्यूड VIDEO बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, आरोपी युवक ने करीब साल भर पहले काम कराने के बहाने लड़की को अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने VIDEO भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। परिजन को जब इसकी भनक लगी, तब मामले की शिकायत दर्ज कराई। घटना सरकंडा थाने की है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा क्षेत्र की 13 साल की लड़की सातवीं कक्षा में पढ़ती है। उसी के मोहल्ले में रहने वाले दुर्गेश यादव (28 साल) के परिजन किराना दुकान चलाते हैं। इस दौरान बच्ची का उसके घर में आना जाना था। बीते एक मई 2021 को युवक जब अपने घर में अकेले था, तब उसने लड़की को काम करने के बहाने अपने घर बुलाया। इस दौरान उसने मौका पाकर उसके साथ रेप किया।

धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म
लड़की का VIDEO बनाने के बाद युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा और आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बीते एक जुलाई को भी युवक ने उसे अपने घर बुलाया। डरी सहमी छात्रा उसके घर चली गई। जब लड़की की बड़ी बहन को इसकी भनक लगी, तब उसने छोटी बहन से पूछताछ की। बड़ी बहन के दबाव बनाकर पूछने पर उसने पूरी कहानी बताई। बड़ी बहन ने चाइल्ड लाइन की मदद ली और अपनी बहन की काउंसिलिंग कराने के बाद उसे लेकर सरकंडा थाने पहुंची। युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

रायपुर में किराए के मकान में रह रहा था आरोपी
इधर, पुलिस आरोपी दुर्गेश यादव की तलाश में थी। उसने अपने मोबाइल का सिम कार्ड बदल लिया था और रायपुर के सिलतरा इलाके में किराए में रूम लेकर रहता था। पुलिस को मुखबिर से उसके रायपुर में होने की सूचना मिली। बुधवार को पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक वहां मंदिर में लंगर खा रहा था। उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

By GiONews Team

Editor In Chief