रायपुर – बालोद जिले से लूट की वारदात सामने आई है. दो आरोपियों ने पति-पत्नी को अपना निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक ग्राम परसदा के रहने वाले टिकेश्वर कुमार ठाकुर ने बालोद थाने में ये रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसके मुताबिक 10 अगस्त को दोपहर अपनी पत्नी लोकेश्वरी के साथ मोटर सायकल से राखी छोड़ने सोरर गया था. घर से निकलते समय 3000 रुपये रखा था और सामान खरीदने के लिये ग्राम जगन्नाथपुर के ATM से 2000 रुपया निकाले.

राखी छोड़कर रात्रि करीबन 09.30 बजे अपने घर वापस ग्राम जगन्नाथपुर होते परसदा जा रहा था कि गांव से लगभग 1 किमी पहले नहर नाली के पास पहुंचकर मो.सा. को रोड किनारे खड़ी कर पेशाब करने रूका था, उसी समय एक व्यक्ति उसके पास आया और उसकी पत्नी और उसको देखकर बोला कि तुम लोग सेटिंग वाले हो क्या?

ऐसा बोलते हुए प्रार्थी के शर्ट के ऊपर रखे दो मोबाईल फोन छीन लिया. इसके बाद प्रार्थी का गला पकड़कर रोड किनारे लगे माखन भुआर्य के पंप हाऊस की ओर खीचते हुए मारपीट करते ले गया और खेत के कीचड़ में दबा दिया था. उक्त लूटेरे ने पीड़ित को जान से मारने की नियत से शराब की बोतल को तोड़कर धमकी भी दी. इसी दौरान प्रार्थी की पत्नी जब बीच-बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी छीना-झपटी की गई. महिला के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और सोने का मंगलसूत्र, दोनों कान की सोने का खिनवा लूट कर ले गए.

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By GiONews Team

Editor In Chief