लूट की वारदात का सीसीटीवी फुटेज। - Dainik Bhaskar

भिलाई – एक मोबाइल दुकान में फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने दुकान संचालक से मोबाइल दिखाने की बात कही। जब दुकानदार मोबाइल निकालने लगा तभी आरोपी ने जेब से आधा पिस्टल निकाला और उसे मारने की धमकी देते हुए गल्ले से रुपए देने की बात कहने लगा। दुकान संचालक काफी डर गया और उसने गल्ले से रुपए निकालते हुए उसके पिस्टल को गौर से देखा। जैसे ही उसे लगा पिस्टल नकली है तो आरोपी ने उसके हाथ से रुपए छीने और नौ दो ग्यारह हो गया है। मामला कुम्हारी थाना क्षेत्र का है।

कुम्हारी टीआई एसएन सिंह के मुताबिक घटना रविवार रात साढ़े सात बजे की है। आरोपी पैदल चलकर मयूर मोबाइल दुकान पहुंचा। वहां उसने दुकान संचालक मयूर टाक से एक मोबाइल दिखाने के लिए कहा। इसके बाद मौका देखते ही दुकानदार को गोली मारने की धमकी देने लगा। इससे दुकान संचालक मयूर टाक डर गया। आरोपी अपनी जेब में एक नकली पिस्टल रखे हुए था और उसी को निकालकर मारने की धमकी दे रहा था।

आरोपी ने मयूर को गल्ले से रुपए निकालकर देने को कहा तो उसने एक हजार रुपए निकालकर दिया। इसके बाद आरोपी ने और रुपए मांगे तो मयूर ने गल्ले से और रुपए निकाले, लेकिन उसने गौर से उसकी जेब में रखे पिस्टल को देखा तो वह नकली था। फिर जैसे ही मयूर ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी उसके हाथ से रुपए छीन कर भाग गया। इस तरह आरोपी ने मयूर से 4 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और भाग गया। पीड़ित की शिकायत पर कुम्हारी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

कुम्हारी पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना की सूचना एक घंटे बाद मिली। मौके पर पहुंचकर हमने सीसीटीवी फुटेज देखा है। फुटेज में दिख रहा है कि पिस्टल दिखाकर एक युवक लूट की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़ित ने बताया कि वह पिस्टल नकली है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम तलाश कर रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief