गुरुग्राम – थाना सिविल लाइन के एक इलाके में एक युवक ने पहले अपनी चचेरी बहन को शराब पिलाई. उसके बाद उससे दुष्कर्म किया. युवती ने होश में आने के बाद इसका विरोध किया तो दुष्कर्म के आरोपी ने जान से मारने की धमकी दे डाली. ब्लैकमेल कर युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. शुक्रवार को वह महिला थाना पहुंची और शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल लिया है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार अदालत में पेश किया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया है. यह घटना सेक्टर-52 की है. इस इलाके में माता-पिता के साथ रहने वाली युवती ने महिला थाना ईस्ट में मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि वह सिविल लाइन थाना इलाके स्थित अपने ताऊ के घर अक्सर आती-जाती थी. यहां ताऊ के लड़के ने इस साल पहले फरवरी के महीने में उसे शराब पिलाई. शराब पीने के बाद उसे होश नहीं रहा और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

होश में आने पर उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. इसके बाद कई बार पीड़िता को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा है. शुक्रवार को मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

By GiONews Team

Editor In Chief