स्कूल के बाथरूम में मिला छात्र की लाश : सुबह घुसा था नहाने.. पुलिस जांच में जुटी..

स्कूल के बाथरूम में मिला छात्र की लाश : सुबह घुसा था नहाने.. पुलिस जांच में जुटी..

बिलासपुर – बिलासपुर जिले में सन्चालित प्रयास आवासीय विद्यालय के बाथरूम में 12 वी कक्षा के छात्र की लाश मिली हैं। छात्र सुबह नहाने गया उसके बाद कई घण्टो तक बाहर नहीं निकला। दरवाजा तोड़ कर देखने में उसका शव बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के कोनी थाना क्षेत्र स्थित रमतला में प्रयास आवासीय विद्यालय आदिवासी विकास विभाग के अंतर्गत सन्चालित है। यहां बागबहरा का रहने वाला छात्र प्रफुल्ल मिश्रा रहकर 12 वी कक्षा में पढ़ाई करता था। आज सुबह वह ब्रश करने व नहाने के लिये हॉस्टल के बाथरूम में गया। उसके बाद कई घंटों तक बाहर नहीं आया तो साथी छात्रों ने लगभग 4 से 5 घण्टे बाद बाथरूम के पास जा कर बाहर से आवाज लगाई। अंदर से जब किसी भी तरह से आवाज नहीं आई तो इसकी सूचना हॉस्टल अधीक्षक को दी गई।

इसके बाद बाथरूम का दरवाजे को खोलवाया गया। इस दौरान बाथरूम के अंदर छात्र प्रफुल्ल मिश्रा बेहोश पड़ा हुआ था, जिसे चेक करने पर उसकी सांसे नहीं चल रही थी, जिसके बाद तत्काल घटना की सूचना कोनी थाने को दी गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस छात्र को सिम्स अस्पताल ले कर गयी जहा छात्र को परीक्षण के उपरांत डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। हॉस्टल अधीक्षक ने इसकी सूचना बच्चे के परिजनों को दी। बच्चे के परिजन भी बिलासपुर पहुँचने वाले है। मामले में कोनी टीआई सुनील कुर्रे ने बताया कि बच्चा अकेला ही बाथरूम में था जहां से उसके शव को बरामद किया गया हैं। बच्चे के परिजनों के आने पर उनसे जानकारी ली जाएगी की बच्चे को किसी भी किस्म की बीमारी तो नही थी। इसके अलावा मौत के स्पष्ट कारणों को जानने के लिये पोस्टमार्टम भी करवाया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की स्पष्ट कारणों का पता चल पायेगा।

GiONews Team

Editor In Chief