बिलासपुर- बिलासपुर के मंगला स्थित महर्षि विद्या मंदिर में 12 जनवरी, शुक्रवार को स्कूल का 32 वां वार्षिक उत्सव मना या गया। इस दौरान स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने मनमोहन प्रस्तुतियां दी.. सन 1992 से लगातार महर्षि विद्या मंदिर स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन महर्षि जी की जयंती के दिन किया जाता है।

स्कूल के वार्षिकोत्सव के मौके पर अटल बिहारी बाजपेयी विवि के कुलपति प्रो एडीएन बाजपेई बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता बेलतरा के युवा विधायक सुशांत शुक्ला ने की। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एडिशनल एसपी अर्चना झा, बिलासपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई और महर्षि यूनिवर्सिटी के रजिस्टार रहे। अतिथियों ने महर्षि स्कूल में शिक्षा के साथ दिए जाने वाले संस्कार को महत्वपूर्ण बताते हुए, अपने स्कूल के दिनों को याद किया, और छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

महर्षि विद्या मंदिर स्कूल की प्राचार्य रीना सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष में स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा एक से बारहवीं तक पढ़ने वाले बच्चों ने अलग-अलग प्रस्तुतियां दी.. इस दौरान लंबे समय से वार्षिक उत्सव को लेकर तैयारियां की जा रही थी, एलईडी में चलने वाले एनीमेशन डिजाइन का काम तक बच्चों ने किया था इतना ही नहीं बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए अलग-अलग आयोजनों स्कूल प्रबंधन द्वारा कराए गए वहीं वार्षिक उत्सव के अवसर पर स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के साथ बड़ी संख्या में उनके परिवारजन और माता-पिता मौजूद रहे..

By GiONews Team

Editor In Chief