जांजगीर-चांपा – जिले के डभरा में आज सुबह सड़क किनारे खेल रहे 9 साल के बच्चे को कस्तुरिया बस सर्विस की बस ने चपेट में ले लिया घटना में बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और मुआवजे की मांग करने लगे। इस बीच लगभग 3 घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

मृतक बच्चे की मॉ शव के पास बैठकर घंटो बिलखती रही। मौके की नजाकत को समझाते हुए स्थानीय नायब तहसीलदार और पुलिस टीम मौक पर पहुंची पुलिस ने दुघर्टना कारित बस को कब्जे में ले लिया साथ ही ड्राईवर को भी हिरासत में ले लिया है। मृतक के परिजनों को 25 हजार की तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की गई और मामला शांत करा शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। डभरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 9 साल का मासूम वरूण यादव घर से कुछ दूर डभरा के नये बस स्टैण्ड के पास खेल रहा था इसी दौरान वहाँ से गुजर रही कस्तुरिया बस सर्विस की बस क्रमांक सीजी 10 जी 1143 ने मासूम वरूण को चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की खबर आग की तरह नगर में फैली गई और लोग बड़ी तादात में मौके पर इकट्ठा हो गये।

नगर पंचायत के प्रतिनिधि भी स्थानीय लोगों के साथ घटना पर आक्रोश व्यक्त करने लगे और पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा की मांग करते हुए आवागमन बाधित कर दिया। आक्रोश बढ़ता देख नायब तहसीलदार और पुलिस टीम मौक पर पहुंचे लोगों को शांत कराया गया और 25 हजार की तात्कालिक सहायता देकर मामला शांत कराया गया। पुलिस ने दुर्घटना कारित बस को कब्जे में ले लिया साथ ही ड्राईवर को भी हिरासत में ले लिया गया है ।

By GiONews Team

Editor In Chief