बिलासपुर – एक तरफ जहाँ सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के लिए एक बेहतर साधन है तो वही अब सोशल मीडिया विवाद का सबब बनते जा रही है एक ताज़े मामले में गुरुवार की सुबह मुंगेली नाक से एक युवक के अपहरण और चाकूबाजी की घटना से अलर्ट हुई पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपियों को धर दबोचा है। जिसमें 3 आरोपी और घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हर्ष देवांगन मुंगेली नाका चौक स्थित जिम गया था, जहाँ से सुबह 11 बजे आरोपियों द्वारा युवक को इनोवा कार में चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया गया था, घटना के बाद जिले में पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी के बाद मजबूर होकर आरोपियों ने पीड़ित को 36 मॉल के पास मारपीट कर छोड़ दिया गया था, जिसे बरामद कर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। मामले में पीड़ित के अनुसार इंस्टाग्राम के माध्यम से आकाश भारद्वाज , प्रारब्ध जायसवाल को जानता है। जिससे कभी कभी सोशल मिडिया के माध्यम से फालो करते रहते है आज से 4 दिन पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से ग्रुप चेट मे आकाश भारद्वाज द्वारा हर्ष को गाली गलौच कर बाते किया था उसी रात को ही युवक ने इंस्टाग्राम के माध्यम से ही आकाश भारद्वाज को अपने मोबाईल नंबर और पता दिया था और ग्रुप में मेरे बारे मे गलत कमेंट मत करो करके चेट किया तो ग्रुप के ही प्रारब्ध जायसवाल से मोबाईल नं के माध्यम से बात किया और धमकी दिया था।

आज जब सुबह 09.00 बजे जिम मुंगेली नाका गया हुआ था जो 11.00 बजे जिम के बाहर आकर खड़ा हुआ था उसी दौरान आकाश भारद्वाज , प्रारब्ध जायसवाल व उसके साथी आर्यन राज सिंग , विशु दुबे इनोवा क्रमांक CG 15 CP 2099 से आये और उसे चारो मिलकर कार में जबरदस्ती बैठाने लगे जब उसने बैठने से मना किया तो विशु दुबे ने अपने जेब मे रखे चाकु से हमला कर दिया, जिसके बाद चारों ने इंस्टाग्राम की बात को लेकर योजनाबद्ध तरिके से आर्यन राज सिंग व विशु दुबे मिलकर जबरदस्ती कार में बैठा कर ले जाने लगे पीछे में आकाश भारद्वाज व प्रबिद्ध जायसवाल अपने बुलेट मे पीछा करते हुये उसे सैदा ले गये और कार मे रखे बेस बाल ,चाकु से डरा कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे विशु दुबे ने मारपीट किया फिर उसे उसके दोस्त आदित्य सिंह परिहार को बुलाओ कर दबाव डालने लगे, इसी दौरान पुलिस के डर से उसे 36 माल बिलासपुर के सामने लाकर मारपीट कर छोड़ दिए ।

पुलिस के तत्परता के कारण कुछ ही घंटे में तीनो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ,एक आरोपी अभी भी फरार है , जिसकी हर संभव पता तलाश जारी है, पकड़े गए आरोपियों में बीशू दूबे पिता प्रशांत दुबे उम्र 20 वर्ष शांति नगर मंगला, प्रारब्ध जायसवाल पिता स्व . लक्ष्मीनारायण उम्र 22 वर्ष नर्मदा नगर मंगला, आकाश भारद्वाज पिता धनश्याम भारद्वाज उम्र 20 वर्ष,अयोध्या नगर मंगला है, वही आर्यन राज सिह उम्र 20 वर्ष अमेरी चौक के पास अब भी फरार है।

By GiONews Team

Editor In Chief