लूट की नीयत से डम्फर चालक की हत्या, सीने में चाकू मारकर दिया वारदात को अंजाम, 2 नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार..

भिलाई में लूट के बाद हत्या करने वाले आरोपियों को पकड़ गया। - Dainik Bhaskar

दुर्ग – छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सिरसा गेट पुरैना में डंपर चालक की हत्या करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं। आरोपियों ने लूट और मोबाइल छीनने की नीयत से डंपर चालक पर चाकू से हमला किया था। वारदात में लूट के 6 मोबाइल, नगदी, चाकू और बाइक, स्कूटर जब्त किया गया। यह गैंग आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें कर चुका है।

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि पुरानी भिलाई के थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार सुबह करीब 5 बजे जामुल घासीदास नगर निवासी अजय पांडेय (40) को सीने में चाकू मार दिया था। अजय पांडेय रेत से लोड डंपर को लेकर राजिम की तरफ जा रहा था। हमले की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम अजय को अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मरने से पहले पत्नी को दी थी घटना की जानकारी

पुलिस ने बताया कि अजय को बदमाशों ने घायल कर दिया था। फिर भी उसने मोबाइल अपनी पत्नी को कॉल किया। बताया कि 5 से 6 अज्ञात व्यक्तियों ने उसे चाकू से मार दिया है। वह आ जाए। इसकी सूचना उसने डंपल मालिक को भी दी।

SP दुर्ग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छावनी CSP विश्वास चंद्राकर के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम बनाई। साथ ही मामले में साइबर टीम और रायपुर के गुढियारी थाने की पुलिस के स्टॉफ के साथ संयुक्त रुप से सहयोग लेकर कार्रवाई की गई। फिर वहीं के 2 से 3 संदिग्ध लड़कों को घेराबंदी करके पकड़कर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद अन्य आरोपियों के साथ अपना जुर्म कबूल किया।

18 साल के 4 आरोपी 2 नाबालिग शामिल
गिरफ्तार आरोपियों में से शुभम पटेल (18) गली नं .01 कृष्णा नगर थाना गुढिय़ारी , जिला रायपुर, पूर्णेन्द्र साहू (18) पहाड़ी चौक थाना गुढिय़ारी, तरूण यादव (18) पहाड़ी चौक थाना गुढिय़ारी, पवन यादव (18) पहाड़ी चौक थाना गुढिय़ारी और दो अन्य नाबालिग आरोपी शामिल हैं। सभी आरोपी इसके पहले भी रायपुर और भिलाई में लूट, चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

GiONews Team

Editor In Chief