बिलासपुर – जिले के तखतपुर इलाके मे पिछले 48 घंटे से लगातार बारिश जारी है। जिसकी वजह से यहां बहने वाले सभी नाले उफान पर हैं। इसके बावजूद लोग लापरवाही करके नाला पार कर रहे हैं। अब इसी तरह रिस्क लेकर नाला पार कर रहे एक बुजुर्ग की यहां मौत हो गई है। पता चला है कि मृतक अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहा था। इसके लिए उसन रास्ते में पिछले 3 दिनों से टूटे हुए पुल को जान जोखिम में डालकर पार करना ही ठीक समझा था। लेकिन पुल के पाइप मेंं फंसने और नाले में गिरने से उसकी मौत हो गई है। मामला तखतपुर इलाके के बेलसरा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक मुनाही का रहने वाला धर्मेंद्र वंशकार(55) अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए बेलसरा जा रहा था। इसी बीच बेलसरा गांव में पथरी नाले पर बना पुल टूटा हुआ था। इसके बावजूद उसने नाले को पाइप के सहारे पार करने का जोखिम उठा लिया और उसी पाइप में फंस कर नाले में डूबने से उसकी मौत हो गई है।

इस इलाके में पिछले 48 घंटे से तेज बारिश जारी है। जिसके कारण नाले का भी जलस्तर बढ़ा हुआ है। जिसके बाद इसकी सूचना आस-पास के लोगों को लगी तब जाकर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। वहीं घंटों मशक्कत के बाद मृतक के शरीर को नाले से निकाल लिया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए थे।

बताया गाया है कि पथरी नाले पर बना ये पुल पिछले तीन दिनों से बारिश के चलते टूटा हुआ है। इसके बावजूद अब तक किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया है। वहीं ग्रामीणों ने बताया है कि यह पुल हर बरसात में इसी तरह से टूट जाता है। लेकिन थोड़ी मरम्मत करके उसे सूधार दिया जाता था। इस बार एक शख्स की मौत पुल टूटने की वजह से हो गई।

By GiONews Team

Editor In Chief