रायपुर – 36 साल के शख्स ने 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म कर दिया। किशोरी के परिजनों ने के खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि आरोपी ने इस घटना को अपनी कार में अंजाम दिया। वह लड़की को कार सिखाने के लिए अपने साथ ले जाया करता था। पुलिस ने आरंग के रहने वाले आरोपी पारस चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पारस का लड़की के परिजनों से करीब 5 साल पुराने पारिवारिक संबंध हैं। आरोपी का उनके यहां आना-जाना लगा रहता था। नाबालिग का परिवार भी पारस पर भरोसा करता था। पारस आरंग से अपने रेत की ठेकेदारी के काम के सिलसिले में आया करता था।

पारस कुछ महीने पहले अपने परिचितों के घर खमतराई अपनी कार से आया हुआ था। जब लौटने लगा तो 16 साल की लड़की ड्राइविंग सीट पर बैठकर खेलने लगी। पारस ने बातों-बातों में घर वालों से कह दिया कि वो लड़की को ड्राइविंग सिखा देगा। भरोसे में आकर घर वालों ने भी हामी भर दी। इसी मौके का फायदा पारस ने उठाया। वह उसे अपने साथ ड्राइविंग सिखाने के लिए लेकर गया और सुनसान जगह पर वारदात कर दी। शातिर ने नाबालिग को धमकाया और कहा कि किसी से कुछ ना कहे। ऐसा दो-तीन बार हुआ। उसने घर वालों को डर से कुछ नहीं कहा।

नाबालिग पारस को अंकल कहा करती थी। पारस के धमकाने की वजह से उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया। सब कुछ चुपचाप सहती रही। पुलिस के मुताबिक हाल ही में इस बारे में कुछ बातें अपनी सहेली से फोन पर कर रही थी। लड़की की मां ने कुछ सुन लिया फिर उसने पूछताछ शुरू की। बेटी कुछ भी बताने से डर रही थी। बार-बार पूछने पर उनसे मां को सारी बात बताई, फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा।

By GiONews Team

Editor In Chief