चौकीदार की निर्मम हत्या : दो दिन पहले आया था नौकरी की तलाश में, सर को पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट, पैसे के लेनदेन बनी हत्या की वजह..

चौकीदार की निर्मम हत्या : दो दिन पहले आया था नौकरी की तलाश में, सर को पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट, पैसे के लेनदेन बनी हत्या की वजह..

रायपुर – राजधानी के विधानसभा स्थित सरकारी निर्माणधीन बिल्डिंग के चौकीदार की निर्मम हत्या का मामला आया है. चौकीदार गांव से नौकरी की तलाश में 2 दिन पहले ही राजधानी आया था और दो दिन में ही उसके साथ अनहोनी हो गई. साथ में रहने वाले साथी ने ही चौकीदार की पैसे के लेन – देन में हत्या कर दी. दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ता चला गया कि साथी ने गार्ड के सर को पत्थर से कुचलकर हत्या कर बिल्डिंग के तीसरे माले से नीचे फेंक दिया. जिससे सुरक्षा गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का हैं. गरियाबंद फिंगेश्वर निवासी टुकेश यादव ( 27 वर्ष ) 2 दिन पहले ही नौकरी की तलाश में रायपुर आया था। युवक की बरदीहा विहार स्थित प्रयास फाउंडेशन के निर्माणाधीन हॉस्टल में सुरक्षा गार्ड के रूप में नौकरी लगी थी। टुकेश अपने एक साथी के साथ वही कमरे में रह रहा था। लेकिन बीती रात पैसों के लेन – देन के विवाद को लेकर टुकेश के साथ ने उसकी जमकर पिटाई की , और फिर उसके सर पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे युवक टुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे ने अपने जुर्म के साक्ष्य छुपाने के लिए मृतक को बिल्डिंग के तीसरे माले से नीचे फेंक दिया.

इस मामले में विधानसभा थाना सीएसपी उदयन बेहरा ने बताया कि विधानसभा थाना इलाके के निर्माणाधीन प्रयास फाउंडेशन की बिल्डिंग में हत्या का मामला आया है. शव को मार्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस पूरे मामले में मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

GiONews Team

Editor In Chief