महिला अगले दिन मंगलवार को थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज होने के 5 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर – एक युवक ने घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया। महिला देर रात टॉयलेट जाने के लिए उठी थी। इसी दौरान आंगन से युवक उसे कमरे में खींच ले गया। शोर सुनकर महिला के ससुर जाग गए। उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद देखा, तो बाहर से भी लॉक कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन उससे पहले आरोपी भाग निकला। हालांकि अगले दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगोई गांव निवासी महिला 23 अगस्त की रात करीब 11 बजे टॉयलेट करने के लिए उठी थी। इस दौरान वह आंगन में पहुंची तो वहां पहले से ही गांव में रहने वाला आकाश भास्कर (22) छिपा हुआ था। आरोप है कि महिला का मुंह दबाकर कमरे के अंदर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। अंदर महिला से रेप किया। शोर सुनकर महिला के ससुर जाग गए। उन्होंने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, पर अंदर से बंद था।

बाहर से दरवाजा बंद कर पुलिस को दी सूचना
इस पर ससुर ने कमरे का दरवाजा बाहर से भी बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। इससे पहले कि डायल 112 की टीम पहुंचती, आरोपी वहां से निकल कर भाग गया। इसके बाद महिला अगले दिन मंगलवार को थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज होने के 5 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है। वारदात के दौरान महिला का पति बाहर गया हुआ था।

By GiONews Team

Editor In Chief