बालोद – छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीते दिनों दल्ली राजहरा में दिनदहाड़े 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी चोरी की वारदात हुई थी. आज पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. उसके पास से चोरी के जेवरात भी बरामद कर लिया गया है.

दरअसल दल्ली राजहरा थाना क्षेत्र में 18 जुलाई को दिनदहाड़े घर से नगदी समेत 3 लाख रुपए के जेवरात की चोरी हुई थी. जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि वह घर में ताला लगाकर बाहर गया था, आने पर ताला टूटा मिला. घर के अंदर रखे सोने-चांदी के जेवरात और पैसे गायब मिले.

शिकायत मिलने ही पुलिस घटना को लेकर सक्रिय हो गई. पुलिस की टीम सीसीटीवी और मुखबिरों की मदद से संदिग्ध आरोपी सचिन कुमार यादव (28 वर्ष) तक पहुंची. पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी की घटना कारित करना स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

इस मामले का खुलासा करते हुए एएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि आरोपी सुनसान घर देखकर दोपहर वारदात को अंजाम दिया था. मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी की जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके पास से चोरी किए गए जेवरात बरामद कर लिया गया है.

By GiONews Team

Editor In Chief