धमतरी – एक नव विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव संदिग्ध हालत में रविवार सुबह फंदे से लटका हुआ मिला है। युवती की डेढ़ माह पहले ही लव मैरिज हुई थी। मौत से कुछ घंटे पहले पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। पति ने युवती के खुदकुशी करने की बात कही है। वहीं युवती के भाई ने पति पर गला घोंटकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मायके वालों को सौंप दिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

परिजनों से पूछताछ के दौरान राज की बहन ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर ही झगड़ा होता रहता था। हालांकि इस विवाद के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। - Dainik Bhaskar

जानकारी के मुताबिक, जोधापुर वार्ड निवासी मीसा टंडन (24) पत्नी राज टंडन का शव रविवार तड़के करीब 4 बजे घर में ही फंदे से लटका मिला है। राज ने पुलिस को बयान दिया है कि मीसा ने आत्महत्या की है। मीसा शहर के ही मराठापारा की रहने वाली थी और करीब डेढ़ माह पहले उसने राज से लव मैरिज की थी। बताया जा रहा है कि दोनों के अलग-अलग जाति का होने के कारण परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो रहे थे।

पति राज टंडन ने बताया है कि उसके रिश्ते में किसी भाई की तबीयत खराब हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराना था। वह परिवार के सदस्यों के साथ वहां गया था।

परिजन गए थे अस्पताल, पति 2 घंटे बाद लौटा था घर
पुलिस पूछताछ में पति राज टंडन ने बताया है कि उसके रिश्ते में किसी भाई की तबीयत खराब हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराना था। इसे लेकर वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ शनिवार रात करीब 8 बजे अस्पताल गया था। वहां से वह रात 10 बजे खाना खाने के लिए घर आया तो उसका मीसा से झगड़ा हो गया। इसके बाद वह चला गया। अगले दिन सुबह 4 बजे घर पहुंचा तो मीसा का शव कमरे में ही साड़ी से पंखे से लटक रहा था।

शव को नीचे उतार पुलिस को सूचना दी, बहन बोली- अक्सर होता था विवाद
राज ने खुद ही शव को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस को पत्नी के खुदकुशी किए जाने की सूचना दी। परिजनों से पूछताछ के दौरान राज की बहन ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर ही झगड़ा होता रहता था। हालांकि इस विवाद के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं मीसा के भाई निलेश और संदीप का आरोप है कि उसे गला घोंट कर मारा गया। फिर आत्महत्या दिखाने के लिए सारी साजिश की गई है।

By GiONews Team

Editor In Chief