कोरबा – देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मरवाही विधायक के बेटे सहित 3 लोगों की मौत हो गयी. हादसा कोरबा जिले के कटघोरा की है. मृतक प्रवीण ध्रुव मरवाही के विधायक के के ध्रुव के बेटे हैं, जो बिजली विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के तौर पर पदस्थ थे.

विधायक के बेटे के अलावे एक जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार और ठेका कर्मी शंकर सिंह की भी मौत हुई है. जानकारी के मुताबिक विधायक के.के.ध्रुव के बेटे प्रवीण ध्रुव पोड़ी में विद्युत विभाग में AE के पद पर थे।

कल रात को प्रवीण ध्रुव अपनी कार में JE कुशल कुमार और ठेका कर्मी शंकर सिंह के साथ ग्राम बिंझरा में इलेक्ट्रिक फाल्ट सुधारने शाम करीब 7 बजे पहुचे थे।

रात 12 बजे फाल्ट सुधारने के बाद वापस पोड़ी लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही रॉयल बस से उनकी तेज रफ्तार कार की भिडंत हो गई और कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई।

घटना रात 2 बजे कटघोरा के बरपाली मोड़ की बताई जा रही है। कटघोरा – अम्बिकापुर नेशनल हाइवे की ये दुर्घटना है . बस अम्बिकापुर से रायपुर आ रही थी , इसी दौरान कार को उसने टक्कर मार दी. Nexon कार विधायक के बेटे प्रवीण की है, जिसे वो खुद ही चला रहा था.

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए . काफी देर तक मृतक कार में ही फंसे रहे, करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने कार को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला।

घटना की सूचना के बाद तत्काल विधायक केके ध्रुव भी कटघोरा पहुँच गए. सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रवीण विधायक केके ध्रुव के तीन बेटों में सबसे बड़े थे.

By GiONews Team

Editor In Chief