बिलासपुर– सरकंडा के मुरूम खदान खमतराई में देह व्यापार में संलिप्त महिला दलाल और दो युवतियों व एक युवक को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, और उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों का पता तलाश कर धरपकड़ हेतु टीम गठित की गई। रेड करने थाना सरकंडा के आरक्षक सोनू पाल को ₹500 का दो नोट जिसमें नीले स्याही से राइट का निशान लगाकर सीरियल नंबर नोट कर ग्राहक बनकर सादी वर्दी में भेजा गया, और स्टाफ एवं गवाह के साथ रेड कार्रवाई की गई, तो एक महिला के द्वारा पुलिस के पॉइंटर सोनू पाल से पैसा हाथ में लेकर रख रही थी, पुलिस के साथ गई महिला अधिकारी सहायक उप निरीक्षक शारदा सिंह ने हिरासत में लेकर उक्त महिला से पूछताछ करने पर उसने अपने बारे में जानकारी दी, कि वह विगत 5 वर्षों से अलग-अलग स्थानों से लड़कियां बुलवाकर अपने घर पर देह व्यापार कराती है।

एक ग्राहक से 1000 रुपए लेती है, जिसमें से ₹400 अपना कमीशन और ₹600 लड़कियों को देती थी। वह लड़कियों को फोन करके बुलाती थी, आज भी दो लड़कियों को अपने घर दे व्यापार के लिए बुलाई थी। जिसमें एक लड़की 25 वर्ष को अभी आए ग्राहक के साथ देह व्यापार के लिए ₹1000 लेकर भेजी थी, तथा एक लड़की 24 वर्ष की जो चांटीडीह से आए ग्राहक लड़के के साथ में दूसरे रूम में थी।
उक्त महिला जो दलाल का काम करती है, उसकी तलाशी लेने पर पुलिस के द्वारा दिए गए ₹500 के दो नोट ग्राहक से भी ₹500 के दो नोट और मिले। वही एक लड़की 25 वर्ष से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई, साथ ही एक लड़का और एक लड़की को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से 2 स्कूटी और 4 मोबाइल भी जब्त किया गया है, और पीटा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

By GiONews Team

Editor In Chief

One thought on “बड़ी ख़बर: देह व्यापार में संलिप्त महिला दलाल, दो युवती और एक ग्राहक गिरफ्तार.. आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *